हिंदी भाषा में ब्लू पिक्चर

Image source,गुजराती सेक्सी डॉट कॉम

Image caption,

साउथ की सेक्सी मूवी: हिंदी भाषा में ब्लू पिक्चर, शाज़िया ने जल्दी से हाथ मुँह धो कर अपने स्कूल जाने की तैयारी की और चाइ के एक दो घूँट जल्दी से भर कर बाहर खड़ी अपनी स्कूल वॅन में जा बैठी..

बस वाला सेक्सी वीडियो

नीलोफर की ज़ुबान अपनी चूत पर महसूस कर के शाज़िया फिर से गरम हो गई. और ना चाहते हुए भी उस ने अपने सर को हल्का सा हवा में बुलंद किया और अपने सामने खुली नीलोफर की चूत के लिप्स पर अपनी ज़ुबान रख कर उसे चूसने लगी.. बीएफ ब्लू फिल्में हिंदी मेंहाईईईईईई बचपन में तो मेने तुम्हें एक माँ की हैसियत से नहलाया था,आज में तुम्हें तुम्हारी बीवी की हैसियत से शवर दूँगी मेरे सरताज रज़िया बीबी बिल्कुल नंगी हालत में ज़ाहिद की बाहों में मचलते हुए बोली..

बल्कि उस के लंड को चुबल्ती (चूस्ती) हुई अपनी बहन के जिस्म से भी उस की कमीज़ उतार कर शाज़िया को भी पूरा नंगा कर दिया.. सेक्सी पिक्चर कॉमेडीनीलोफर जब तुम मेरे भाई के गधे जैसे लंड से चुदवाने की अपनी मूवी मुझे दिखाओ गी.तो ये सब देख कर मेरी चूत गीली नहीं होगी क्या ? शाज़िया ने अपनी सहेली को जवाब दिया..

हाईईईईईईईईईईई आब्ब्ब्ब्ब्ब्ब्बबब मेरा बेटा अपने कमरे में जा कर अपनी सोई हुई बहन की टाँगे उठा कर उस की फुद्दि में अपना मोटा और बड़ा लंड पेलेगा ज़ाहिद के घर में वापिस दाखिल होने की आवाज़ पर रज़िया बीबी गरम हो कर सोचने लगी.और उस ने उंगली से अपनी फुद्दि को छुआ..हिंदी भाषा में ब्लू पिक्चर: ज़ाहिद आज खाना बाहर से ही खा कर आया था. इस लिए उस ने भी सीधा अपने कमरे में जा कर सोने का फ़ैसला किया..

शाज़िया उस वक्त बगैर दुपट्टे के कपड़े धोने में मसरूफ़ थी. और नल के गिरते पानी में कपड़े ढोते वक्त शाज़िया की शलवार कमीज़ पानी से भीग कर गीली हो चुकी थी..ज़ाहिद अपनी अम्मी के साथ चलता हुआ स्टोर के बाहर खड़ी हुई अपनी मोटर साइकल तक आया. और मोटर साइकल पर बैठ कर उसे स्टार्ट कर दिया..

गर्लफ्रेंड के साथ सेक्सी वीडियो - हिंदी भाषा में ब्लू पिक्चर

ज़ाहिद अब अपनी बहन की मोटी फुद्दि को हासिल करने के लिए पूरी तरह तुला हुआ था.और अपनी बहन की जवान गरम और प्यासी चूत में अपना मोटा लंड डालने के लिए उसे चाहे कोई भी हद क्रॉस क्यूँ ना करनी पड़े वो उस पर अब आमादा हो चुका था..पहले अपने बेटे को अपनी ही बहन की चुदाई करते देख कर और अब अपने बेटे का जवान और मोटा ताज़ा बड़ा लंड पूरा नंगा देख कर रज़िया बीबी की चूत में अपने ही बेटे के लंड की तलब जाग उठी. और वो ज़ाहिद के लंड को भूकि नज़रों से देखती आहिस्ता आहिस्ता अपनी चूत को शलवार के ऊपर से रगड़ने लगी..

तो दूसरी तरफ शाज़िया ने अपनी गोद में लेटे भाई ज़ाहिद की पॅंट की ज़िप को खोल कर अपने भाई के मोटे तगड़े लंड को अपने हाथ में थाम लिया.. हिंदी भाषा में ब्लू पिक्चर इसी लिए वो शाज़िया की बातों को सुन सुन कर हैरानी से अपनी बेटी का मुँह देखते हुए उस से सवालो-ओ- जवाब किए जा रही थी. और इन सब बातों के दौरान रज़िया बीबी की चूत की गर्मी नीचे से अपना पानी छोड़ते छोड़ते अपनी इंतिहा को छूने लगी थी..

जमशेद को अपनी बेहन का यूँ शरमाना अच्छा लगा. और उस ने भी जोश में आते हुए अपना एक हाथ नीलोफर के चूचों पर रखा. और दूसरा हाथ उस कर पेट पर घुमाते घुमाते उस की शलवार के अंदर डाल कर नीलोफर की फुद्दि से खेलना शुरू कर दिया..

गुड मॉर्निंग हैप्पी सन्डे?

हिंदी भाषा में ब्लू पिक्चर ज़ाहिद ने अपनी एक उंगली अपने मुँह में डाल कर उसे अपने थूक से अच्छी तरह गीला किया. और फिर अपने थूक से गीली उंगली को अपने मुँह से निकाल कर अपनी बहन की गान्ड के छेद को दुबारा सहलाया..

10 साल की लड़की एक्स एक्स एक्स? सेक्सी बीपी इंग्लिश वीडियो

हिंदी भाषा में ब्लू पिक्चर नीलोफर अपनी सहेली की बदलती हुई रंगत और हालत को देख कर ब खूबी समझ चुकी थी. कि चुदाई की इस मूवी ने शाज़िया की चूत और बदन में जवानी की आग को भड़का दिया है..

इंग्लिश में सेक्सी वीडियो दिखाएं

नीलोफर उठी और बिस्तर पर चित लेटी हुई शाज़िया के ऊपर इस तरह आ कर लेटी. कि उस का सिर शाज़िया की टाँगो के दरमियाँ आ गया और उस के पैर शाज़िया के सिर की तरफ चले गये.. रात को जब देर गये ज़ाहिद दुबारा घर लोटा तो उस वक्त तक उस की अम्मी सोने के लिए अपने कमरे में जा चुकी थीं..

हिंदी भाषा में ब्लू पिक्चर उूुउउफ़फ्फ़ यार मेरा तो दिल अभी से उस नाज़नीन से बात करने को चाह रहा है, रात का इंतज़ार अब कौन कम्बख़्त करे,वैसे तुम मुझ पर भरोसा रखो में उस को जल्दी ही लाइन पर ले आउन्गा मेरी जान ज़ाहिद ने अपने लंड को अपनी पॅंट की पॉकेट में से मसलते हुए कहा..

लड़का लड़का एक्स एक्स

चुदाई की सेक्सी फिल्मलेकिन रज़िया बीबी की पूरी ज़िंदगी में ये पहला मोका था. जब वो किसी मर्द के लंड को यूँ अपने पाक मुँह के साथ प्यार कर रही थी. और ये मर्द भी कोई आम मर्द नही बल्कि उस का अपना सगा बेटा ज़ाहिद था..

ज़ाहिद की तरह शाज़िया भी अपने भाई का रिप्लाइ पढ़ कर और उस के लंड की भेजी हुई तस्वीर देख कर मस्ती में आ गई. मगर वक्त की कमी और इर्द गिर्द दूसरे लोगो की मौजूदगी की वजह से उस ने मज़ीद मेसेज करना मुनासिब ना समझा.. तो ना सिर्फ़ रज़िया बीबी का दिल खुशी से झूम उठा. बल्कि उस की चूत भी अपने बेटे ज़ाहिद के लंड को देख कर शलवार में खुशी से फूल गई..

अगर तो शाज़िया आराम से चुदवाने पर राज़ी हो गई तो ठीक,वरना आज जबर्जस्ती उसे चोद कर ज़रूर अपनी और उस के प्यासे जिस्म की प्यास बुझा लूँगा ज़ाहिद ने अपनी दिल ही दिल में ये फ़ैसला कर लिया..

अच्छा अगर ये बात है तो छोड़ो मेरा लंड, जाओ में आप से नही बोलता अपनी अम्मी का जवाब सुन कर ज़ाहिद ने नकली गुस्सा किया. और अपने लंड को अपनी अम्मी के हाथ से छुड़वाने लगा..

और फिर उस ने अपने फोन की फोटो गॅलरी से अपने भाई के तोहफे में मलबूस अपनी सेल्फी को सेलेक्ट कर के व्हाट्सअप के ज़रिए उस तस्वीर को अपने भाई के (रिज़वान) वाले नंबर पर सेंड कर दिया..

ई मेल सेक्स ब्लू फिल्म अपने भाई के दाँत अपने निपल्स पर लगते ही शाज़िया सिसकी: अहह,उफफफफफफफफफ्फ़ मेरे निपल्स को तो ना काटो ना भाइईईईईईईई,निशान पड़ जाएँगे ..

इंग्लिश सेक्स ब्लू फिल्म वीडियो

हिंदी भाषा में ब्लू पिक्चर: ज़ाहिद मेरा भाई है तो क्या हुआ. अगर मेरा भाई किसी और की बहेन को चोद सकता है तो फिर अपनी बहेन की चूत क्यों नहीं.वैसे भी चूत पर कहाँ लिखा होता है कि ये बहन की चूत है या किसी और की.. कैसा लगा गान्ड मरवाई का ये तजुर्वा रज़िया बेगम ज़ाहिद ने अपनी दूसरी बीवी रज़िया बीबी की गान्ड के छेद में अपने लंड को ऊपर नीचे फिराते हुए पूछा..