देहाती ब्लू फिल्म देहाती ब्लू फिल्म

Image source,भोजपुरी में सेक्सी फिल्म बीएफ

Image caption,

वर्जिन लड़की की चुदाई: देहाती ब्लू फिल्म देहाती ब्लू फिल्म, फिर मौसी बोलीं- तेरी भाभी और जस्सी की बहुत बनती है.. जस्सी यहाँ तो आती-जाती रहती है.. अभी कल भी आई थी और हम दोनों के लिए उसने आकर चाय भी बनाई और कुछ देर बात करके चली गई..

देसी बीएफ वीडियो सेक्सी

मैं - तू साले मेरी बहन को फोन पर चोद रहा है.. और मैं तेरी बहन को रियल में चोदने जा रहा हूँ.. अपने कमरे में वो भी नंगी मेरा इंतज़ार कर रही है।. सेक्सी फिल्म भेजो सेक्सी ब्लू फिल्मईतने में नवप्रीत भी आ गयी। और बोली के लगे रहो। उसे देख कर हम हस दिये। पता नही क्यू संजय ने भी उसे नही बताया के हम भाई बहन हैं। 1 महीना ही हुआ था के संजय ने मुझे कॉल किया के मोनिका आज मूवी देखने चलोगी.

होटल मूनलाइट पहुंच कर रमेश सीधा रवि के रूम पर पहुंचा. उसने दरवाजा नॉक किया और रवि ने दरवाजा खोला तो रमेश ने उसे गले से लगा लिया.. गुजराती सेक्सी दिखाएंदो साल बाद भी उसको कोई बच्चा नहीं हुआ, तो एक दिन वह मेरे पास आकर रोने लगी और मुझे बताया कि वह अपने पति से संतुष्ट नहीं है..

मुझे लग रहा था जैसे चुत की दीवारें मेरे लण्ड को जकड़े हुए मेरे लण्ड की चमडी को सुपाड़े से पूरा निचे उतार कर रगडती हुई अपने अन्दर ले रही है. मेरा लण्ड शायद उसकी चुत की अंतिम छोर तक पहुच जाता था..देहाती ब्लू फिल्म देहाती ब्लू फिल्म: अभी 15 मिनट हुए थे कि मेरा सारा जोश दीदी की बुर में निकल गया. मैं हांफता हुआ दीदी की चूचियों पर गिर गया. दीदी भी झड़ चुकी थीं..

उनहोने मेरी जीन्स का बटन और ज़िप खोल कर मेरी जीन्स उतार दि, मेरा लंड अभी तक बहुत टाइट हो चुक्का था और जीन्स के उतरने से मुझको बहुत अच्छा लग रहा था, ऐसा लग रहा था मानो मेरे किये का बदला ले रही हो,.देन ई मूव्ड तो हेर नेवेल लीक्ड हेर तेरे. शी लाइक्ड इट. शी वाज़ एंकरेजिंग मे तो मूव फर्दर डाउन टुवर्ड्स हेर पुसी विच ई हद सक्ड. मैं उसके चूत तक पहुँच गया. अभी उसके छूट से दूसरी तरह की गंध आ रही थी. मैं उसे चूसा टेस्ट भी अलग था. शायद पानी निकालने के बाद टेस्ट बदल जाता है..

सेक्सी बीएफ फिल्म चाहिए - देहाती ब्लू फिल्म देहाती ब्लू फिल्म

हाण..लेकिन मोम, में जितना ध्यान भटकाने के बारे में सोचता हू, उतना कल का सारा सीन याद आ जाता हे. लेकिन एक बात कहूँ माँ,कल सच में बड़ा अच्छा लगा था,माँ प्लीज,क्या एक बार,प्लीज एक बार नहीं हो सकता.. ?.फिर रमेश ने मादक से स्वर में पूछा- लंड चूसना आता है? ये पूछते हुए रमेश अपने टॉवल के ऊपर से ही अपने तने हुए लंड को सहला रहा था..

वैसे चाची सच कहुँ तो, मुझे कल सच में बहुत बोरिंग सा फील हो रहा था और में थोड़ा सा सैड भी था पर आज आपके साथ होने से मुझे अच्छा लग रहा हे... देहाती ब्लू फिल्म देहाती ब्लू फिल्म तो तो…..तुम अपने बेटे क्षितिज के साथ…. इतना ही बोल पायी वह, चकित, अविश्वास से मुझे आंखेँ फाड़े देखती रह गयी।.

वो सही से खड़ा नहीं हो पा रही थी. मैंने उसे दर्द की गोली दी और उसे उसके कमरे में छोड़ कर वापस अपने कमरे में आ गया।.

बीएफ एचडी वीडियो सेक्सी हिंदी?

देहाती ब्लू फिल्म देहाती ब्लू फिल्म वैसे चाची सच कहुँ तो, मुझे कल सच में बहुत बोरिंग सा फील हो रहा था और में थोड़ा सा सैड भी था पर आज आपके साथ होने से मुझे अच्छा लग रहा हे...

दुनिया की सबसे सेक्सी? सनी लियोन सेक्सी हिंदी

देहाती ब्लू फिल्म देहाती ब्लू फिल्म रिया के कहने पर रमेश अपनी स्पीड बढ़ाता जा रहा था। रिया मस्ती में चुदवा रही थी। इस तरह रमेश रिया की गांड में भी उंगली तेज़ी से कर रहा था। दोनों एक दूसरे को खुश करने में लगे थे।.

हिंदी मराठी बीपी सेक्सी

मैं भी अपने ढीले लंड को हाथ में पकड़े जब उसके पीछे बाथरूम में गया तब देखा कि दिदी अपनी चुत साफ़ करने वाली ही थी.. मैं दीदी की गांड को देखता सोचता रहा की काश मुझे एक बार इनकी गांड का स्वाद चखने को मिल जाता तो बस मजा आ जाता..

देहाती ब्लू फिल्म देहाती ब्लू फिल्म मुझे देख कर दोनों खुश हो गए.. ख़ास करके उसकी मॉम.. वो तो और भी हॉट और सेक्सी लग रही थी। मुझे देख कर लगा ही नहीं कि 2 साल पहले जिससे मिला था.. वो यही थी।.

बीएफ सेक्सी मूवी वीडियो में

कृति सुरेश की सेक्सी वीडियोइसलिए मैं नीलम की टांगों पर मालिश करने लगा और जब मैं उसकी पूरी टांगों पर मालिश कर रहा था.. तो नीलम मस्ती में आ चुकी थी. उसकी गोरी-गोरी बिना बाल वाली जांघों पर हाथे फेरने से मुझे मेरे लंड पर काबू करना मुश्किल हो रहा था..

घर में राज केवल बनियान और शॉर्ट्स में ही घूमा करता था. उसको अपनी बॉडी दिखाने का बहुत शौक था. मेरा भाई मुझे पसंद आने लगा था. वो सच में बहुत सेक्सी था.. वो अभी भी दर्द से कराह रही थी लेकिन कुछ ही देर में वो नॉर्मल हो गई और गान्ड उठा कर मेरा साथ देने लगी.. उसके मुँह से ‘आआहह.. उउऊहह उउउइ.. आअहह..’ की कामुक आवाजें निकलने लगी थीं और ‘छप.. छा..’ की आवाजों से पूरा कमरा गूँज रहा था।.

‘एक दिन मैं मॉम के ऑफिस गया था तो वहां पर मैं गेट पर खड़ा हुआ था। उधर गार्ड मॉम के बारे में बात कर रहा था.. उसको नहीं पता था कि मैं रजनी का ही बेटा हूँ। वो वहीं खड़े दूसरे गार्ड को बता रहा था कि रजनी कैसी औरत है.. पूरे स्टाफ को वो कैसे खुश रखती है और आज यहाँ के मालिक के साथ गई हुई है।’.

आप तो जानते ही हैं कि जब जलेबी शीरा पी जाती है तो वो कितनी मीठी हो जाती है इसी तरह वो भी बेहद खूबसूरत और मस्त हो चुकी है..

घर में भी मेरा और भाई का एक ही कमरा है। मैं भाई के साथ हर बात शेयर कर लेती हूँ। यहाँ तक कि भाई मुझे गिफ्ट में ब्रा और पेंटी भी दे देते हैं। असलियत तो यह है कि मैं रोहन को ही अपना बॉयफ्रेंड मानती हूँ लेकिन रोहन को ये पता नहीं है कि उनकी छोटी बहन ही उनकी हमबिस्तर होने को तैयार है।.

सेक्सी भाभी के साथ वीडियो खोने की देर थी कि पता ही नहीं चला कब मेरे होंठ साना के होंठों से टकराए और हम दोनों ने ही अपनी आँखें बंद कर लीं और फिर होश तब आया जब एक आवाज मेरे कानों से टकराई सलमान.

पुराना पुराना सेक्सी वीडियो

देहाती ब्लू फिल्म देहाती ब्लू फिल्म: मैं भी तो यही चाहता था.. मेरे सीने पर उसकी चूचियों का अनुभव होने लगा, मैंने उसको अपने जिस्म से चिपका लिया और अपने हाथ से उसकी बुरड़ों को सहला दिया।. उधर अविका भागते हुए बाथरूम में घुस गयी और उसने बाथरूम का दरवाजा अन्दर से बंद कर लिया. मैं भी गाल से रंग साफ़ करता हुआ बाथरूम के बाहर खड़ा खड़ा बड़बड़ाने लगा. वो अन्दर हंस रही थी और मेरी हालत का मजा ले रही थी..