एक्स एक्स एक्स सेक्सी एक्स एक्स सेक्सी

Image source,ব্লু ফিল্ম দেখাও ব্লু ফিল্ম

Image caption,

ब्लू फिल्म सेक्स बीपी: एक्स एक्स एक्स सेक्सी एक्स एक्स सेक्सी, एकदम खुली शब्दों का प्रयोग !मतलब पूरी तरह रण्डी बन गई थी वो… कहते हैं एक रण्डी हर स्त्री में छुपी होती है, बस उसको बाहर निकालना पड़ता है..

भोजपुरी गाना रीमिक्स

मैं - नो नो बेबी, कमी तो नहीं है यार, अगर कमी होती तो तुम्हारा पानी नहीं निकलता वहां से, स्खलन तो हो रहा है तुमको*. बच्चों की पढ़ाई दिखाइएमोहन- क्या बात है बेटी......आज सूरज पश्चिम से कैसे निकल गया.......मैं पापा के उस बात पर मुस्कुराए बिना ना रह सकी और पापा के पास जाकर उनकी बगल वाली सीट पर बैठ गयी......पापा मेरे तरफ ही देख रहें थे......शायद उन्हें मेरी बातों के जवाब का इंतेज़ार था........

और वो पीछे कमरे में जाकर चेंज करने लगी। मैं अपने कपड़े उतार कर बनयान और चढ्ढी में आ गया और बेड पर एक साइड लेट गया । शालिनी भी निक्कर और स्लीवलेस टी-शर्ट पहन कर आई और साथ में ही लेट गई। उसने टी-शर्ट के अन्दर समीज भी नहीं पहनी थी और उसके उन्नत उरोज गजब ढा रहे थे ,,, हम लोग बातें करते रहे।. बीपी वीडियो सॉन्ग डीजे रीमिक्स‘तुम्हारे लिए थोड़ी चाय।’ अभी वह कह भी नहीं पाई थी कि राजन बाहर निकल गया। माँ बर्तन को वहीं छोड़ शीघ्रता से राजन के पीछे आँगन में आ गई। राजन को दरवाजे की ओर बढ़ते देख बोली-.

‘क्यों नहीं, तुमसे अधिक। यह सब बाबा ने ही तो सिखाया है-समय पर उठना, समय पर सोना, पूजा-पाठ, घर का काम-काज...।’.एक्स एक्स एक्स सेक्सी एक्स एक्स सेक्सी: सागर- मेरी प्यारी बहना... तुम्हारा एडमिशन शहर के टाप के अ्वध गर्ल कालेज में हो जायेगा, आज लिस्ट जारी हो गई है और मैं देख भी आया हूं, कल चलकर तुम्हारा एडमिशन करा देंगे और अगले वीक से क्लासेज़ शुरू।।.

नीलम-कराना भी नहीं,,,, नहीं तो बाद में छुपा भी नहीं पायेगी,,, कौन मर्द तेरी इन बड़ी बड़ी चूचियों को देखने के बाद कंट्रोल कर पायेगा,,,.नीलम- यार,, यहां एक तो गांव में वैसे भी कहीं मौका नहीं मिला आज तक,,,अब जब घर में कुछ सोचो,,, तो ,,, तू तो जानती ही हैं मेरे घर में इतने.

मोटी गांड वाली औरत की चुदाई - एक्स एक्स एक्स सेक्सी एक्स एक्स सेक्सी

पीछे उसकी पैंटी उसकी गान्ड की दरार में घुस गई थी और उसके लहराते हुए कदम,,, लेकिन वो बिंदास होकर पेश आ रही थी ,,,,.विशाल अपनी जीभ मेरी पीठ पर फेर रहा था..........फिर उसने मेरी पीठ पर बँधा डोर अपने दाँतों के बीच फँसाकर उसे हौले हौले से खीचने लगा........मेरी चूत अब फिर से गीली हो चुकी थी......निपल्स तंन कर पूरी तरह से हार्ड हो गये थे.........

सलोनी- बस्स्स्स… अब रहने दो… मैं ब्रा पहन कर बताती हूँ कि सही है या नहीं…लड़का ने जबरदस्ती अपना हाथ छुड़ाते हुए… अपने बाएं हाथ से सलोनी का हाथ पकड़कर अपना सीधा हाथ आगे से उसकी कैप्री में डालने का प्रयास करने लगा... एक्स एक्स एक्स सेक्सी एक्स एक्स सेक्सी तभी मैंने देखा कि वो टॉप फ्लोर पर रहने वाले एक बुजुर्ग थे… वो 80 साल से भी ज्यादा उम्र के थे… मगर बहुत ज्यादा हेल्थ कॉन्शियस थे, मैंने ज्यादातर उनको सीढ़ी से ही आते जाते देखा था..

रोज़ी दर्पण के सामने खड़े हो अपने बाल ठीक कर रही थी… उसने बड़े साधारण ढंग से मुझे देखा जैसे उसको पता था कि मैं जरूर आऊँगा….

देसी ब्लू फिल्म दिखाओ?

एक्स एक्स एक्स सेक्सी एक्स एक्स सेक्सी ‘देवता का गृह तो स्वर्ग होता है... स्वर्ग भी किसी को पसंद न हो? हाँ मैनेजर साहब... आपको इस स्वर्ग में एक बात का ध्यान रखना होगा।’.

कैटरीना की नंगी तस्वीर? ब्लू पिक्चर चोदाचोदी

एक्स एक्स एक्स सेक्सी एक्स एक्स सेक्सी मैं- तो शादी के बाद क्या करोगी तुम जब पेनिस अंदर जाएगा, तुम अपना डर अभी ख़त्म कर लो तो अच्छा है बाद में परेशानी होगी,ऊँगली तो फिर भी छोटी होती है और लड़कियां तो केला,मूली गाजर और पता नहीं क्या क्या डालती हैं*वीडियो डाउनलोड करके दिखाऊं .......

ಸೆಕ್ಸ್ ಮೂವಿ ಸೆಕ್ಸ್ ಮೂವಿ

शालिनी के इस तरह के सीधे सवाल सुनकर मैं हिल गया लेकिन शालिनी की बात भी मुझे ठीक लगी,आखिर अपने सवालो के जवाब किससे पूछेगी वो,*. मैं मम्मी के सवालों का कोई जवाब ना दे सकी और उसी तरह अपनी गर्देन उनके सामने नीचे झुकाए रही........अब मम्मी के आवाज़ में गुस्सा सॉफ जाहिर हो रहा था.......

एक्स एक्स एक्स सेक्सी एक्स एक्स सेक्सी वो शर्म के मरे चीख पड़ी- नहीईइइइइइइ इइइइइइ…!!!उसने अपने हाथ अपनी आँखों पर रख लिए थे, मैं भी असहाय सा उसको देख रहा था….

పంజాబీ సెక్స్ వీడియో పంజాబీ సెక్స్ వీడియో

बीएफ चुदाई वाली हिंदी मेंस्टेशन बाबू की बात सुन उसने नाक सिकोड़ी और चुप हो गया। स्टेशन बाबू उसके पागलपन पर दबी हँसी हँसते-हँसते दफ्तर की ओर बढ़ गया। राजन विवशता के धुएँ में घुटता-सा पटरी पार कर माल डिब्बों के पास जा पहुँचा और थोड़ी दूर चलती आग के पास जाकर ठहरा। फिर चिल्लाया-.

वो आदमी अपना लण्ड सलोनी की चूत पर रख झटका मारने वाला ही था कि सलोनी ने पूरी ताकत लगा दी उसको हटाने में और इधर मैंने भी उस लड़की के मुंह से अपना लण्ड निकाला और कसकर उस आदमी को धक्का दे दिया... उधर हवलदार ने पीछे से शर्ट पकड़ पूरी निकाल वहीं डाल दी… सलोनी ने इसका पूरा विरोध किया मगर उनके सामने उसकी एक ना चली… अब उनके सामने खुली सड़क पर सलोनी पूरी नंगी खड़ी थी..

इतने में मौसी की भारी-सी आवाज ने कंचन को पुकारा। वह जाने को उठी-पार्वती ने उसका हाथ पकड़ लिया और बोली-‘हमारी आज्ञा न सुनोगी?’.

दिन के 11 बजे थे.. मैं अपने ऑफिस में, अपने केबिन में था, मेरा पूरा स्टाफ अपने काम में लगा था… केबिन के परदे हटे हुए थे… और सीशे से सारा स्टाफ दिख रहा था..

शालिनी- वो ... भाई मेरे पीरियड शायद कल से शुरू हो जायेंगे, तो वो पैड लेना है और कोई पेन किलर भी, मुझे पेट में दर्द कुछ ज्यादा होता है ।.

पाकिस्तान वर्सेस वेस्टइंडीज ज्योति के मांस्ल चूतड़ का एहसास मेरी जांघों को मिल रहा था, तो ज्योति दीदी कि बाईं चूची मेरे सीने से चिपकी हुई थी। तभी ज्योति मेरे होंठो पर अपना होंठ रखकर चूमने लग गयी।.

चूत में लंड की चुदाई

एक्स एक्स एक्स सेक्सी एक्स एक्स सेक्सी: सुबह हम लोग जल्दी ही तैयार हो कर हाईवे पर आकर बस में बैठ गए, कगले कस्बे से भीड़ बढ़ती गई और आस-पास काफी लोग बस में खड़े खड़े सफर कर रहे थे। कुछ देर बाद मैंने देखा कि एक आदमी लगातार हमारी तरफ घूर रहा है, शालिनी विन्डो साइड बैठी बाहर देख रही थी,. मोहन- तुम जाओ बेटी.....मैं सब संभाल लूँगा......तभी विशाल कमरे में आया और मुझे जाने का इशारा करने लगा......शायद उसे मुझसे भी ज़्यादा जल्दी थी........