जानवरों का सेक्स करते हुए

Image source,ब्लू फिल्म भेजो सेक्सी में

Image caption,

रंडी वाला सेक्सी वीडियो: जानवरों का सेक्स करते हुए, वो कभी कभी झुक कर मेरे होटों को भी चूस रही थी और मैं भी उसके मम्मों को कभी कभी चूस लेता था.यह सिलसिला कितने समय चला, यह मुझको मालूम नहीं लेकिन ऊपर नीचे होते हुए वो एकदम रुक गई और फिर उसका शरीर ज़ोर से अकड़ा, फिर वो एकदम ढीली पड़ गई और जल्दी ही मेरे ऊपर ही पसर गई...

सेक्सी पिक्चर भाभी जी

दोनों झट मान गई और नैना ने जो कागज़ तैयार कर रखा था उस पर दोनों ने दस्तखत कर दिए.अब नैना बोली- अच्छा यह बताओ तुम ‘सेक्स कैसे करते हैं’ देखना चाहोगी या फिर सीधे खुद ही करने के लिए तैयार हो?दोनों बोली- देखना क्या है, जो सुन रखा है सहेलियों से वही ही तो होगा ना?. बिहारी भाषा में सेक्सी बीएफपहले तो हाथ उठा कर अपने आँखों पर रख कुछ और देर सोयी रही ... फ़िर जब मन नहीं माना तो उठने का निर्णय कर ही ली..

जब मैं कॉलेज से वापस आया तो नैना मुझको बैठक में मिली और बोली- भाभी तुम्हारा खाने पर इंतज़ार कर रही है.. एचडी वीडियो पंजाबी सेक्सीइससे पहले रति कुछ जवाब देती, नैना ने मुझको बाथरूम में नंगे ही भेज दिया ताकि वो उससे कुछ प्राइवेट बातें कर सके..

पहले मैंने देवकी को नीचे भेज दिया और फिर 5 मिन्ट बाद मैं भी नीचे आ गया.जैसे ही मैं हाल में पहुँचा वहाँ मुझ जूली मिल गई और पूछने लगी- कहाँ थे आप?मैंने कहा- मैनेजर हूँ ना, सब इंतज़ाम देखने पड़ते हैं. बोलो, कोई काम था मुझसे?जूली बोली- तुम ज़रा आना मेरे कमरे में, कुछ काम है..जानवरों का सेक्स करते हुए: छाया को तो कुछ नहीं हुआ लेकिन गंगा की आँखें फटी की फटी रह गई. मेरे 7 इंच के लंड को देख कर शायद वो एकदम हैरान रह गई. मेरा लंड अभी भी हवा में लहरा रहा था.मैं छाया से बोला- एक लेमन मेरे लिए खोल दो और तुम सब को भी पिला दो.और सोफे पर लुढ़क गया..

तब हेमा बोली- अगर लड़कियों को और सतीश को ऐतराज़ ना हो तो प्रतियोगिता के बाद सब लड़कियों की सतीश के साथ ज़ोरदार चुदाई सेशन हो जाए? क्यों सतीश, तैयार हो चुदाई सेशन के लिए? और क्या तुम सब लड़कियों को चोद सकोगे एक के बाद एक को?.डॉ० भट्टाचार्य का कहना है कि स्वर्गीय व्यक्ति की मृत्यु गोली लगने से करीब आधा घंटा पहले ही हो चुकी थी ... ‘ज़हर’ से ..!.

सेक्सी फिल्म चोदा चोदी सेक्सी - जानवरों का सेक्स करते हुए

उर्मि हैरानी से नैना को देख रही थी. फिर एकदम से उर्मि रोने लगी और नैना उसको चुप करवाने की कोशिश करती रही. काफ़ी.रिया तब गिड़गड़ाते हुए बोली- भाभी के साथ जो खेल तुमने खेला था, वही मेरे साथ भी खेल दो सतीश.मैं थोड़ा सोचने का नाटक करते हुए बोला- ठीक है, जाओ पहले कमरे का दरवाज़ा अच्छी तरह से बंद करके आ जाओ ताकि कोई अंदर ना आ सके..

पर तब तक मेरी नज़रें उसके उभारों को अच्छे से निहार चुकी थीं इसलिए उसके बोलने के काफ़ी पहले ही मेरा ध्यान भी उन पेपर्स पर ही था |. जानवरों का सेक्स करते हुए बड़ी कठिनाई से उचारा मैंने यह वाक्य.. बड़ा कष्ट और लज्जित सा बोध होने लगा अचानक से मुझे --- इस बात को स्वीकार करने में कि वे लोग आज भी चाची को ब्लैकमेल करते हैं...

टीना और मीना ने जब नैना को नग्न देखा तो उनके मुख से अपने आप ही ऊऊह्ह्ह निकल गया.दोनों नैना के पास गईं और उसके शरीर के साथ खेलने लगी, उसके मुम्मों, चूतड़ों से वो बहुत ही प्रभावित हुई थी.नैना ने भी उसके मुम्मों को हाथ लगा कर देखा कि कैसे हैं..

सेक्सी चूत वाली वीडियो?

जानवरों का सेक्स करते हुए ‘मंजू आज हमने अपनी नई जिंदगी में कदम रखना है, और में नहीं चाहता की तुम शर्म की दीवारों के पीछे रहो, में चाहता हु तुम खुल कर अपने दिल की बात करो तुम्हें क्या अच्छा लगता है क्या नाहि'.

बीएफ सेक्सी मोटी गांड वाली? सेक्सी में बीपी

जानवरों का सेक्स करते हुए अब नौकर तो काम के वशीभूत हुआ पागल हो गया और मुझ पर चढ़ कर के एकदम तेज़ चुदाई शुरू कर दी.उसने कोई 10-15 धक्के ही मारे होंगे कि उसके लंड से एक गर्म पिचकारी ने मेरे अंदर पानी छोड़ दिया..

सेक्सी वीडियो सेक्सी वीडियो सेक्सी वीडियो बीएफ

मैं भी शर्मिंदा होते हुए बोला- वेरी सॉरी नैना… लेकिन मैं क्या करता मैं तो गोरी चमड़ी के चक्कर में फंस गया था और तुम बिल्कुल ठीक कह रही हो, मैं तो फंसते फंसते बचा हूँ.फिर मैंने उसको सारी कहानी सुना दी.. दरवाजा खोलके नानीजी मुझे स्माइल के साथ स्वागत किया. पर उन्होंने मेरे चेहरे की तरफ देख के, थोड़ा चिंतित होकर पुछा.

जानवरों का सेक्स करते हुए नैना ने मुझसे भी कहा कि मैं भी कपड़े पहन लूँ ताकि यहाँ से निकल चलें.कपड़े पहन कर हम वहाँ से निकले लेकिन मैंने जाने से पहले चौकीदार को 10 रूपए इनाम में दिये.घर पहुँचे तो देखा, सब सो रहे हैं, मैं भी अपने कमरे में जाकर सो गया..

बीएफ सेक्सी फिल्म चोदने वाली

बीएफ सेक्सी बिहार के.उसकी चूत काफी गीली हो चुकी थी, मैंने अपनी पैंट ढीली करके अपने खड़े लौड़े को निकाला और उसको देवकी के हाथ में दे दिया.देवकी खुश हो गई लंड को हाथ में लेकर और फिर मैंने बिना कुछ भी देर किये उसकी चूत में अपना लंड डाल दिया और उसकी टांगों को चौड़ा कर के धीरे धीरे धक्के मारने लगा..

और फिर मैंने वो रात नैना और पारो की नज़र कर दी और पहले नैना की गांड मारी देसी घी लगा कर और फिर दोनों की बारी बारी से चूत की चुदाई की, दोनों को कम से कम 3-3 बार चोदा और फिर हम तीनों थक हार कर एक दूसरे की गले में बाँहों को डाल कर एक साथ ही सो गए.. अब नैना ने तीनों लड़कियों से कहा- छोटे मालिक अब बारी बारी से आपके कपड़े उतारेंगे जिसमें मैं उनकी मदद करूंगी..

मुझे अपने एक और काबिल ख़बरी से पता चला है की इस शहर में अवैध हथियारों का धंधा कोई अगर कर सकता है तो वो है डिकोस्टा .. हालाँकि और भी कई ऐसे हैं जो ये धंधा यहाँ कर सकते हैं पर डिकोस्टा के जैसा नहीं..

सुबह उठ कर पहला काम वही किया, चंचल को फिर से चोदा नैना की देख रेख में.और इस चुदाई के बाद नैना बोली- चंचल आज चली जायेगी क्यूंकि इसका पति आज वापस आ जायेगा. और सुन चंचल आज रात को पति से दो बार ज़रूर चुदवाना नहीं तो सब गड़बड़ हो जाएगा..

सबको देखते हुए मेरी नज़र उस काले हीरे पर पड़ी जो अभी कुछ रसोई का काम कर रही थी.उसने मेरी तरफ देखा और हल्के से मुस्करा दी.नैना हमारी आँखों की इशारेबाजी देख रही थी, वो मेरे पास आई और बोली- आप पीछे स्टोर में चलिए, मैं आपके हीरे को लेकर आती हूँ..

कॉलेज की लड़कियों के साथ सेक्सी मुझे लगा कि निर्मला कि उसका पूरा शरीर सिर्फ चुदाई के लिए बना था. गोल गदाज़ चूतड़ों के ऊपर उस की चूत बहुत उभरी हुई दिख रही थी. उसका सेक्सी बदन देख कर मेरा दिल उसको फ़ौरन चोदने के लिए तयार हो गया..

हिंदी सेक्सी खून वाली

जानवरों का सेक्स करते हुए: मैं बोला- पहले यह बताओ कि डायरेक्टर साहिब को किसी ने शिकायत की थी या फिर वो अक्सर ऐसी इंस्पेक्शन करने आते रहते हैं?डायना बोली- नहीं शिकायत किसी ने नहीं की थी और वो अक्सर अचानक इंस्पेक्शन पर आ जाते हैं.मैं बोला- ठीक है. अभी बाकी कितनी लड़कियाँ बची हैं?डायना बोली- मेरे समेत 3 और हैं.. अब सुमी मेरे लंड का नाप लेने लगी और बोली- हाय लखन, यह तो पूरे 9 इंच लम्बा निकल रहा है और 4 इंच मोटा है. उफ़ क्या मैं 9 इंच अंदर ले गई थी?नैना बोली- आपके पति ठाकुर साहिब का कितना बड़ा है?.